KGF Movie Dialogues In Hindi
KGF Dialogues: KGF Chapter 1 is an Indian Kannada Language action film Yash on the lead role. The movie is full of action and heavy punch lines. It reminds the time of 1951 of Kolar Gold Fields. KGF movie is released on Hindi, Telugu, Tamil and Malayalam languages apart from Kannada. All the KGF dialogues are the most interesting.
KGF Chapter 1 is the story of Rocky (Yash), whose mother died at his young age due to short of medical treatment for his poverty. So Rocky’s target in his life to die as the reachest person in the world. The movie is full of heavy attitude dialogue of Rocky (Yash) and life inspirational hit dialogue lyrics of Rocky’s mother from KGF Chapter 1.
KGF Dialogues in Hindi are as powerful as the Kannada version of KGF. We loved the dialogues of Yash In KGF. Below is the list of some famous Hindi Dialogue lyrics in writing from KGF film.
KGF Movie Dialogues By Rocky (Yash) In Writing
- (Other-Kya Chahiye Be Tereko?) Rocky – Duniya….
- Saala Apun Ka Khoon Bhi To Laal Hin Hai…
- (Other – Bombai Kya Tere Baap Ki Hai?) Rocky – Nahi Re… Tere Baap Ki Hai, Aur Tera Baap Main Hoon.
- Unka To Sirf Band Bajaya Tha… Lekin Teri To Apun Puri Baarat Nikalega…
- Post Sirf Address Ki Wajah Se Nahin, Landmark Ki Wajah Se Aata Hai, Aur Is Landmark Ko Pincode Toh Kya, Stamp Ki Bhi Jarurat Nahin Hai…
- Samundar Kitna Gehra Hai… Gehrai Jaane Bina Ispar Raaj Nahin Kiya Jata Hai, Chalo Maap Hi Lete Hain.
- Swarth Ke Piche Bhagni Waali Yeh Duniya, Kisi Ke Liye Nahin Rukti… HUme Khud Rokna Padta Hai.
- In Logo Ke Bare Main Mat Sochi, Koi Tumse Taqatwar Nahin, Iss Duniya Main Sabse Bada Yodhha Maa Hoti Hai.
- Trigger Pe Ungli Rakhne Waala Har Koi Shooter Nahin Hota.
Ladki Pe Haath Dalne Wala Har Koi Mard Nahinn Hota.
Aur… Apun Ki Aukaat Apun Ko Chahne Waalo KE Alawa Koi Samajh NAhin Sakta.
- Jo Sheher Main Rehne Aata Hai, Wo Uske Baare Main Sikhta Hai… Jo Raaj Karne Aata Hai.. Wo Sheher Ko Apne Bare Main Sikhata Hai.
- If You Think You Are Bad, Then I Am Your Dad.
- Wo Mere Ko Bachane Nahin Aaya Be, Apun Se Tereko Bachane Aaye Hai
- Darr Hona Chahiye… Aur Dil Main Hona Chahiye. Aur Wo Dil Apna Nahin Samne Wale Ka Hona Chahiye.
- Kanoon Ko Sone Ki Anguthi Pehnai Hai…Woh Sake Hand Bhi Karega, Salaam Bhi Thokega.
Inspiring Hit Dialogues Of KGF By Rocky’s Mother In Writing
- Duniya Me Sab Kehte Hain Ki Paise Ke Bina Chain Se Zi Nahi Sakte… Lekin Ye Koi Nahi Kehta Ki Bina Paise Ke Chain Se Marr Bhi Nhi Sakte…
- Mujhse Wada Kar, Tu Kaise Jiyega Ye Mujhe Nahi Pata, Lekin Jab Maut Aye, Tab Duniya Ka Sabse Taqatwar Aur Ameer Bankar Marega…
- Jab Tak Mere Sath Chalega, Tere Sath Chalungi, Fir Tera Sath Chhod Ke Himmat Se Samna Karna Sikhaungi…
- Toli Bana Kar Maarne Gaya Tha, Akele Ja…
- Agar Tum Me Himmat Ho Ki Hazar Log Tumhare Piche Khade Hon, To Tum Sirf Ek Hi Jung Jeet Paoge, Agar Hazaar Logo Ne Himmat Juta Li Ki Tum Unke Samne Khade Ho, To Puri Duniya Jeet Jaoge….
KGF Dialogue Lyrics In Wring By Garuda, Anand And Others
- Maine Rakshyaso Ke Bare Me Padha Tha, Pehli Baar Ek Raksyhas Ko Dekha..
- Toofan Ko Latkate Nahi, Toofan Se Bhagte Hain….
- Chillar Ke Liye Hath Failana Padta Hai, Noto Ke Liye Hath Uthana Padta Hai < Li>
- Bambai Me Ek Taraf Samundar Hai, To Dusri Taraf Rocky, Yahan Agar Machliyon Ko Bhi Kinare Aana Ho To Uski Ijazat Leni Padti Hai….
- Gang Lekar Aane Wale Hote Hain Gangster, Wo Akela Aata Tha, MONSTER
- Ghayal Sher Ki Saasein, Uski Dahaad Se Bhi Khatarnaak Hoti He…
- Itihas Jald Baazi Me Nahi Racha Ja Sakta, Aap Planning Karke Blueprint Bana Kar Bhi Itihas Nahi Rach Sakte, Bas Ek Chingaari Chahiye, Aur Us Din To Aag Hi Lag Gayi…
- Zara Sa Khoon Dekh Kar Tum Itna Darr Gaye, Isse Pehle Main Khoon Ki Nadiya Baha Do Nikal Jao Yahan Se… By Garuda
- Powerful People Come From Powerful Places.